बड़ी खबर : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, कल ही हटाई थी सुरक्षा

0
30

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, कल ही हटाई थी सुरक्षा : Breaking News

पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन पर मानसा के गांव जवाहरके में फायरिंग हुई। फायरिंग में मूसेवाला की जान चली गई और उनके 2 साथी घायल हुए हैं। पंजाब में CM भगवंत मान की अगुवाई वाली AAP सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी घटाई थी।

शुरूआती सूचना के अनुसार सिद्धू मूसेवाला साथियों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। काले रंग की गाड़ी में सवार 2 हमलावरों ने उन पर फायरिंग की है।

मूसेवाला के पास पहले करीब 8 से 10 गनमैन थे। मान सरकार ने उनके पास सिर्फ 2 ही गनमैन छोड़े थे। शुरूआती सूचना के अनुसार सिद्धू मूसेवाला साथियों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। काले रंग की गाड़ी में सवार 2 हमलावरों ने उन पर फायरिंग की है।

मुसेवाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था। उन्हें आप के डॉ विजय सिंगला ने 63,323 मतों के अंतर से हराया था। मानसा जिले के एक गांव मूसा के रहने वाले मूस वाला पिछले साल नवंबर में काफी धूमधाम से कांग्रेस में शामिल हुए थे। कांग्रेस ने उन्हें मनसा विधानसभा क्षेत्र से टिकट देने के साथ, मनसा के तत्कालीन विधायक नज़र सिंह मनशाहिया ने पार्टी के खिलाफ विद्रोह कर दिया था और कहा था कि वह विवादास्पद गायक की उम्मीदवारी का विरोध करेंगे।